365NEWSX
365NEWSX
Subscribe

Welcome

पीठ का दर्द ठीक, लेकिन वर्ल्ड कप के लिए मुझे सावधान रहने की जरुरत : धोनी

पीठ का दर्द ठीक, लेकिन वर्ल्ड कप के लिए मुझे सावधान रहने की जरुरत : धोनी


		 पीठ का दर्द ठीक, लेकिन वर्ल्ड कप के लिए मुझे सावधान रहने की जरुरत : धोनी
Apr 24, 2019 3 secs

खेल डेस्क. चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल के 41वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हरा दिया। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद अपने पीठ दर्द के बारे में बात की। प्रेजेंटशन सेरेमनी में उन्होंने कहा, "पीठ का दर्द सही है। थोड़ी बहुत समस्या है, इसलिए वर्ल्ड कप के लिए मुझे सावधान रहने की जरुरत है।" धोनी हैदराबाद के खिलाफ 17 अप्रैल को खिंचाव के कारण ही नहीं खेले थे।

  1. धोनी ने कहा, "पीठ में जकड़न है, लेकिन यह परेशान नहीं कर रहा है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोई ऐसा खिलाड़ी नहीं है जो एक-दो ऐसी परेशानियों के साथ नहीं खेलता हो। अगर ज्यादा दिक्कतें हुईं, तो मैं आराम ले लूंगा।"

  2. चेन्नई के कप्तान ने कहा, "क्रिकेट के इस स्तर पर शरीर में एक-दो परेशानी के साथ खेला जा सकता है। अगर हम पूरी तरह फिट होकर खेलना चाहेंगे तो दो मैच के बीच पांच साल का अंतर हो सकता है।"

  3. चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ में जगह पक्का कर लिया। उसने 12 सीजन में 10वीं बार अंतिम-4 में अपना स्थान पक्का किया। वह 2016 और 2017 में प्रतिबंध के कारण नहीं खेल सका था।

  4. टीम के लगातार प्लेऑफ में पहुंचने के सीक्रेट को लेकर धोनी से जब पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, "अगर मैं यह सीक्रेट बता दिया तो मेरी फ्रैंचाइजी (चेन्नई सुपरकिंग्स) मुझे ऑक्शन में नहीं खरीदेगी। यह सीक्रेट ही रहेगा।"

  5. हैदरबाद के खिलाफ ओपनर शेन वॉटसन ने 96 रन की पारी खेली। वे आउट ऑफ फॉर्म चल रहे थे। मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिलने के बाद वॉटसन ने कहा, "मैं रन नहीं बना रहा था। इसके बावजूद मुझे टीम में रखा गया। मैं कोच स्टीफेन फ्लेमिंग और धोनी को धन्यवाद कहना चाहता हूं।"

  6. वॉटसन ने कहा, "आउट ऑफ फॉर्म होने के कारण मैं किसी भी टीम से निकाल दिया जाता, लेकिन टीम प्रबंधन ने मुझ पर विश्वास बनाए रखा। मैं पाकिस्तान सुपर लीग और बिग बैश में रन बना रहा था। यहां बस एक अच्छी पारी की जरुरत थी।"



    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      पंजाब के खिलाफ मैच में धोनी पीठ में दर्द से परेशान थे।
      महेंद्र सिंह धोनी।

Summarized by 365NEWSX ROBOTS

RECENT NEWS

SUBSCRIBE

Get monthly updates and free resources.

CONNECT WITH US

© Copyright 2024 365NEWSX - All RIGHTS RESERVED