365NEWSX
365NEWSX
Subscribe

Welcome

पाक मीडिया ने कहा- टीम के हारने की वजह खिलाड़ियों में गुटबाजी और सरफराज से नाराजगी

पाक मीडिया ने कहा- टीम के हारने की वजह खिलाड़ियों में गुटबाजी और सरफराज से नाराजगी


		 पाक मीडिया ने कहा- टीम के हारने की वजह खिलाड़ियों में गुटबाजी और सरफराज से नाराजगी
Jun 17, 2019 0 secs

कराची. वर्ल्ड कप में पाकिस्तान रविवार को हुए मुकाबले में भारत से बुरी तरह हार गया। इसके बाद पाक टीम की लगातार आलोचना हो रही है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इस हार की वजह पाक टीम के खिलाड़ियों में गुटबाजी और उनकी सरफराज से नाराजगी थी। मैनचेस्टर में हुए मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 337 रन का लक्ष्य दिया था। बारिश से प्रभावित इस मैच में पाक को 40 ओवर में 302 रन का लक्ष्य मिला था। लेकिन, टीम 212 रन ही बना पाई।


पाकिस्तान के समा न्यूज चैनल ने कहा कि आउट होने के बाद जब सरफराज ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तो वे भड़क उठे। हालांकि, जब न्यूज एजेंसी ने पाक खिलाड़ियों से संपर्क किया तो उन्होंने गुटबाजी की बात से इनकार कर दिया। लेकिन, इन खिलाड़ियों ने इस बात की पुष्टि की कि सरफराज कुछ खिलाड़ियों पर भड़क गए थे।


सरफराज ने इमाद और इमाम पर लगाया आरोप
रिपोर्ट् के मुताबिक, सरफराज ने इमाद वसीम और इमाम उल हक समेत कुछ खिलाड़ियों पर समर्थन ना करने और अलग ग्रुप बनाने का आरोप लगाया। कुछ अन्य रिपोर्टों में भी कहा गया कि पाक टीम कई हिस्सों में बंटी हुई है। दुनिया न्यूज चैनल ने कहा कि पाक टीम में दो ग्रुप हैं। एक मोहम्मद आमिर की अगुवाई में चलता है तो दूसरा इमाद चला रहे हैं। इमाद का ग्रुप ही सरफराज की हार की वजह है।

पाक एक्टर ने सोशल मीडिया शेयर वॉइस मैसेज पोस्ट किया था
पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया से भी हार मिली। इसके बाद पाकिस्तान के एक नामचीन कलाकार और क्रिकेट फैन ने वॉइस मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने शोएब मलिक, इमाद, बाबर आजम पर गुटबंदी का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि यह गुट सरफराज के खिलाफ काम कर रहा है और उनके लिए मुश्किलें पैदा कर रहा है।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

Summarized by 365NEWSX ROBOTS

RECENT NEWS

SUBSCRIBE

Get monthly updates and free resources.

CONNECT WITH US

© Copyright 2024 365NEWSX - All RIGHTS RESERVED